चाकू से वार कर घायल करने का लगाया आरोप


शिव पुर चौराहे से घर जाते समय घटी घटना

कुशीनगर: कसया थानाक्षेत्र के शिवपुर नूरी टोला निवासी एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर चाकू से हमला कर उसे घायल करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित ग्राम वासी जलालुद्दीन अली पुत्र सखावत ने थानाध्यक्ष कसया को प्रार्थना पत्र देकर गांव के कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 24 जून 6:45 बजे वह चैराहे से पोखरा के रास्ते पैदल कुबेर स्थान रोड से होकर घर जा रहा था। तीन अज्ञात पीछे पीछे चल रहे थे। जैसे ही वह अपने घर की ओर मुड़ा ही था कि उक्त अज्ञात व्यक्तियों ने उसे पकड़ लिया। प्रार्थी कुछ समझ पाता कि पीछे से गांव के ही सरवर आलम, गुलाम वारिस पुत्रगण जाकिर हुसैन व इमामुद्दीन पुत्र मनौवर, आबिद हुसैन पुत्र मकसूद गाड़ी संख्या यूपी 14 एजेड 9244 से फौरन वहाँ पहुंच गए। 

और गाड़ी से उतर कर कसया थाने का हिस्ट्रीशीटर सरवर आलम जान मारने की नियत से चाक़ू से सीने पर वार कर दिया। प्रार्थी लहूलुहान होकर गिर गया। उसने पुनःदूसरी बार वार किया जिससे उसका कान कट गया। प्रार्थी उठकर भागने की कोशिश कर रहा था कि इमामुद्दीन ने डंडे से सर पर वार कर दिया। आबिद व अज्ञात लोग प्रार्थी को लात घुसा मार रहे थे। मारते देखकर राहगीरों ने शोर मचाया तो शोर सुनकर गांव के लोग दौड़ते हुए आये। मौके पर आता देख उक्त मुल्जिमान गाड़ी पर सवार होकर भाग गए। 

गांव के लोग 112 डायल पर फोन किये और घटना की सूचना थाना प्रभारी को दी। इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। हल्का दरोगा संजय प्रजापति ने चिकित्सालय परिसर में पहुंच कर बयान लिया। प्रार्थी की हालत गभीर है। इसके पूर्व भी मेरे आंख में सरवर आलम ने मिर्चा पाउडर डाल कर मारा  पीटा था। आरोपी के ऊपर जनपद के अन्य कई थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

 पीड़ित ने विधिक कार्यवाही की मांग की है । पुलिस की शिथिलता से इसके हौसले बुलंद हैं।अगर ऐसा ही रहा तो आगे भयंकर घटना घटित हो सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ