गोरखपुर और देवरिया में गैस एजेंसी संचालकों से लूट, पुलिस पर मामला दबाने का आरोप, मुकदमा दर्ज नहीं...?

 


गोरखपुर और देवरिया में गैस एजेंसी संचालकों से लूट, पुलिस पर मामला दबाने का आरोप, मुकदमा दर्ज नहीं...?

मुख्यमंत्री के कर्मभूमि में लूटेरो का तांडव,पुलिस मामले को दबाने में जुटी। ये गोरखपुर और देवरिया का हाल है बड़ा बेहाल है, पुलिस कमाल है,गैस की गाड़ियां लूटी जाती रही पुलिस पर सवाल है,फिलहाल यही सत्य हाल है। पुलिस वीआईपी रक्षण में लुटेरे लूट के भक्षण में,अपराध का ग्राफ जीरो रहे इस लिए लूट का मुकदमा लिखने में पुलिस कर रही आनाकानी। 


मामला गोरखपुर रेंज के गोरखपुर देवरिया का है जहाँ कल देवरिया के खामपार तथा गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र में भारतगैस की गैस वितरण गाड़ियां लूटी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देवरिया जनपद के खामपार थानाक्षेत्र में राजेन्द्र भारतगैस प्रतापपुर (9450480550) की गाड़ी गैस वितरण करने गयी थी,गाड़ी को ग्राम माड़ीपुर के पास लुटेरों  हवाई फायरिंग करते हुऐ बिकी गैस का लगभग 32 हज़ार ₹ लूट लिया इस संबंध में पुलिस घटना में लीपापोती करती हुई नजर आ रही है। 

कल ही बदमाशों का दूसरा मामला प्रकाश में आया जिसमे चौरीचौरा थाना अंतर्गत मंगल भारतगैस जंगल लालपुरके   वितरण वाहन को ग्राम हरैया के पास कट्टे के बलपर लूट लिया गया,पुलिस यहाँ भी मामले को दबाने में जुटी है। दोनों मामलों में पुलिस लूट का मामला दर्ज करने में आनाकानी कर रही है........सुजीत

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ