पार्किंग के विवाद में युवक ने किया कैंची से हमला

पार्किंग के विवाद में युवक ने किया कैंची से हमला* 
 *कसया/कुशीनगर* 
नपाप कुशीनगर के सपहा रोड पर एक निजी माल के समीप रविवार की शाम को एक युवक ने गाड़ी खड़ा करने के विवाद में माल के मैनेजर को कैंची से हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर घायल हो गया। मौके पर जुटे लोगो ने घायल को सीएचसी कसया भेजवाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
 कसया नगर के सपहा रोड स्थित एक निजी माल के मैनेजर राहुल पटेल उम्र 24 जंगल घोरठ थाना तुर्कपट्टी निवासी कसया नगर में सपहा रोड स्थित एक माल में मैनेजर के पद कार्यरत है।  माल के सामने गाड़ी खड़ा करने के लेकर  उस माल के मालिक के बेटे सैफ से नगर के ही  वार्ड नम्बर 13 रामजानकी नगर निवासी तौहीद
से कहा सुनी हो गई ।जिसमें बीच बचाव करने आये राहुल पटेल बाहर आये उसके बाद माल से कुछ दूरी पर जाकर पुनः गाली गलौज होने लगी। उसी दौरान तौहीद ने राहुल के जंघे में कैंची से हमला कर दिया । घायल को लोगो ने सीएचसी कसया भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई। अगल बगल  मौजूद दुकानदारों से सीसीटीवी फुटेज से जानकारी जुटाने में जुट गई। घटना स्थल से दो लोगो को पूछताछ के लिए थाने भी ले गई।  इस संबंध में सीओ कुंदन सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। वहां सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जानकारी जुटाई जा रही। दोषियों पर शख्त कार्रवाई की जाएगी। 
 *दिनेश जायसवाल की रिपोर्ट*

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ