भाजपा द्वारा लोकसभा का किसान सम्मेलन 5 मई को रामकोला में

भाजपा द्वारा लोकसभा का किसान सम्मेलन 5 मई को रामकोला में

 *सम्मेलन की सारी तैयारियां पूर्ण:जिलाध्यक्ष* 

 *कुशीनगर* 
भारतीय जनता पार्टी द्वारा रविवार को जनता इण्टर कालेज रामकोला में कुशीनगर लोकसभा का किसान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा जिसे किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह बतौर मुख्य वक्ता सम्बोधित करेंगे। सम्मेलन में कुशीनगर लोकसभा में निवास करने वाले किसान मोर्चा के पदाधिकारी कार्यकर्ता और प्रगतिशील किसान भाग लेंगे।यह जानकारी जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय के हवाले से जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनन्द ने दी।
   सम्मेलन की तैयारी के लिए जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय ने शनिवार को जनता इण्टर कालेज रामकोला में बैठक कर सम्मेलन की सफलता हेतु सभी पहलुओं पर विस्तार से चर्चा किया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार किसानों की आय दुगुनी करने के कृत संकल्पित है और किसानों की खुशहाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शीर्ष प्राथमिकता में है। उन्होंने कहा कि कुशीनगर लोकसभा का किसान सम्मेलन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है यह सम्मेलन ऐतिहासिक होगा।
    इस अवसर किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राधेश्याम पाण्डेय, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजय राय, लोकसभा प्रभारी  नरेन्द्र मणि त्रिपाठी, लोकसभा संयोजक अवधेश सिंह,  सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

 *दिनेश जायसवाल की रिपोर्ट*

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ