भाजपा ने पूरे जनपद में एक साथ 37 शक्तिकेंद्रो पर नुक्कड़ सभा का किया आयोजन

भाजपा ने पूरे जनपद में एक साथ 37 शक्तिकेंद्रो पर नुक्कड़ सभा का किया आयोजन।* 

 *मोदी सरकार में सबको बिभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का मिल रहा लाभ:दुर्गेश राय* 

 *कुशीनगर।* 

भारतीय जनता पार्टी द्वारा रविवार को कुशीनगर लोकसभा में एक साथ 37 शक्ति केंद्रों पर नुक्कड़ सभाएं आयोजित किया गया जिसमें अलग-अलग वक्ताओं ने विकसित राष्ट्र के सपने को पूरा कर ने के लिए एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत बताते हुए मोदी के विकसित भारत के सपने को पूरा करने जनता से आशीर्वाद देने की अपील की।
    पडरौना विधानसभा के सोहरौना में आयोजित नुक्कड़ सभा के दौरान जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। आज किसान हो या महिला या कोई गरीब हो या युवा सबको विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। जिलाध्यक्ष ने सभी क्षेत्रवासियों से अपील की वह 1 जून को घरों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करते हुए कमल के चिंह पर अपने वोट का बटन दबाएं और भाजपा को जिताएं। इस वोट से अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।
   सांसद विजय कुमार दूबे रामकोला विधानसभा क्षेत्र के मथौली, खड्डा विधायक विवेकानंद पाण्डेय रामपुर  दहाउर चौराहा, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राजेश्वर सिंह सेखुईं मिश्र, पडरौना विधायक मनीष जायसवाल पटेरा चौराहा, रामकोला विधायक विनय प्रकाश गोंड भड़सर चौक, हाटा विधायक मोहन वर्मा परसिया, पडरौना नगर पालिका अध्यक्ष मिश्रौली,पूर्व विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी कुड़वा उर्फ दीलीप नगर, पूर्व विधायक मदन गोविंद राव होलिया में नुक्कड़ सहित अन्य स्थानों पर पार्टी के ब्लाक प्रमुख, नगर पालिका व नगर पंचायतों के अध्यक्ष तथा वरिष्ठ नेता नुक्कड़ सभा को संबोधित कर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन मांगा।
 *दिनेश जायसवाल की रिपोर्ट*

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ